गिदड़बाहा में छह दिवसीय किक्रेट टुर्नामैंट का शुभांरभ शिंपी बांसल ने पहली गेद खेलकर किया

मु2यमंत्री से गिदड़बाहा में खेल स्टेडियम बनाने की मांग करूगा : शिंपी बांसल
गिदड़बाहा, २४ दिसंबर (शक्ति जिंदल) बाबा गंगा राम स्र्पोटस कलब धानक समाज गिदड़बाहा की ओर से छह दिवसीय क्रिकेट टुर्नामैंट का आयोजन शहर के धानक मुहल्ला में किया गया।  जिसका उद्दघाटन आढ़ती एसोसिएशन जिला श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान अमित कुमार शिंपी बांसल ने किया। इस दौरान उन्होने इस टुर्नामैंट के लिए कलब को बधाई देते हुए कहा कि इससे नौजवानों में खेल के प्रति उत्साह पैदा होगा। श्री शिंपी बांसल ने कहा कि क्रिकेट एक ऐसी गेम है,जिससे शरीर फिट रहता है। अपने बच्चपन की यादे ताजा करते हुए श्री शिंपी बांसल ने बताया कि उनको आज इस टुर्नामैंट में आकर अपना बच्चपन याद आ गया कि किस तरह से वे स्कूल से आकर क्रिकेट खेलने के लिए मैदान में भाग जाया करते थे। श्री शिंपी बांसल ने बताया कि गिदड़बाहा अंदर एक बड़े खेल स्टेडियम की कमी है। जिसके लिए वह अगामी समय में राज्य के मु2यमंत्री परकाश सिंह बादल से संगत दर्शन दौरान मांग रखेगे। इस अवसर पर भाजपा पार्टी के जिला सचिव मोती राम डाबला ने बताया कि इस टुर्नामैंट में बठिड़ा,गिदड़बाहा,मलोट,श्री मुक्तसर साहिब,अबोहर,गंगानगर,केसरीसिंहपुर शहरों सहित कुल १६ टीमों के खिलाड़ी भाग ले रहे है। विजेता टीम को ११ हजार रूपये नगद व टुर्नामैंट ट्राफी दी जाएगी। इस अवसर पर मैच के दौरान मु2य मेहमान अमित कुमार शिंपी बांसल की ओर से भी किक्रेट खेलकर अपने बच्चपन की यादें ताजा की।
पहले मैच दौरान श्री मुक्तसर साहिब टीम के खिलाड़ीयों का प्रर्दशन शानदार रहा:
टुर्नानामैंट के पहले दिन श्री मुक्तसर साहिब व मलोट की टीम के बीच मैच हुआ। इस दौरान श्री मुक्तसर साहिब की टीम ने टास जीतकर पहले खेलने का निर्णय लिया। मैच के पहले राऊड़ में श्री मुक्तसर साहिब की टीम के खिलाड़ी हावी दिखाई दिए। टीम के बेहतरीन खिलाड़ी प्रवीण कुमार ने खाता खोला। इस दौरान उनकी ओर से शुरूआती दौर में ही खेल का प्रर्दशन करते हुए तीन छक्के व दो चौके लगाकर मलोट टीम को सोचने पर मजबुर कर दिया। इस अवसर पर अमित कुमार शिंपी बांसल ने अपनी ओर से कलब को २१ हजार रूपये देने की घोषणा की। इस मौके पर सदीप कुमार,मुकेश कुमार,बिद्रर,मोहन लाल,अरूण कुमार,विजय कुमार,भाजपा मण्डल के एससी मोरचा के उपप्रधान विजय नागर,वार्ड नबंर १३ के डिंपल किराड़,वार्ड नबंर १४ के दीपक खन्ना,जगदीश कुमार,पुर्ण चंद,विक्रम कुमार इत्यादि भी मोजुद रहे।

अमित कुमार बांसल शिंपी खिलाडियों की हौसला अफजाई करते हुए। (छाया : जिंदल)

अमित कुमार बांसल शिंपी खिलाडियों की हौसला अफजाई करते हुए। (छाया : जिंदल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>